top of page
Search

CHVRCHES: स्क्रीन हिंसा




द्वारा समीक्षा:


RATE THIS ALBUM

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

वाह क्या एल्बम की उत्कृष्ट कृति है। यह CHVRCHES का अब तक का सबसे मजबूत एल्बम हो सकता है। पूरे एल्बम की थ्रू लाइन और इसके द्वारा बताए गए विषय निश्चित रूप से सबसे मजबूत हैं। एक रिश्ते में अपनी गलतियों को स्वीकार करने और अपनी गलतियों को स्वीकार करने पर ध्यान केंद्रित करना। यह इस तरह के विषयों के साथ एल्बमों पर एक ताज़ा मोड़ था और मुझे बहुत ही चिंतनशील लगा जो मुझे पसंद आया।


मैंने यह भी सोचा था कि यह एल्बम साबित करता है कि CHVRCHES ने वास्तव में एक बैंड के रूप में अपनी आवाज़ पाई है। ऑल्ट पॉप साउंड वास्तव में उनके लिए काम करता है। गाने लंबाई में भिन्न होते हैं जो मुझे वास्तव में पसंद हैं क्योंकि यह विशेष गीतों को अधिक परतें देता है, और एल्बम एक कहानी कहता है। ऐसा बहुत कम होता है जब कोई एल्बम स्किप न हो, लेकिन यह उन स्थितियों में से एक है।


मेरे पसंदीदा गानों की रैंकिंग:

उसने कहा उसने कहा

फाइनल गर्ल

हिंसक प्रसन्नता

कैलिफोर्निया

रॉबर्ट स्मिथ के साथ कैसे न डूबें

लोरियां

बुरे सपने

कुशल लड़की

आप न करें तो बेहतर है

एक दोस्त के लिए पूछ रहा हूँ


कुल मिलाकर, CHVRCHES आज तक के अपने सबसे मजबूत एल्बम का निष्पादन करता है। उन्होंने वास्तव में अपनी आवाज पाई है। जबकि उनके पास सबसे अधिक गहराई और गीतात्मक रूप से गहरा एल्बम है जो एक दिलचस्प प्रतिबिंब और रिश्तों को कैसे देखा जाता है, इसके लिए एक अलग दृष्टिकोण प्रदान करता है।


कुल स्कोर 10/10



RATE THIS REVIEW

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

0 views0 comments

Tyler Jenkins

Link

rnixon37

Link

Sohan Sahoo

Link

bottom of page