top of page
Search

एमएनडीआर: हेल टू बी यू बेबी


द्वारा समीक्षा:

RATE THIS ALBUM

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

हेल टू बी यू बेबी अमेरिकी गायक गीतकार और निर्माता, एमएनडीआर द्वारा जारी किया गया दूसरा स्टूडियो एल्बम है, यह आज वास्तव में मेरे लिए यूके में 26 जून 2021 को जारी किया गया था। चलो बस जाओ।

मैं बिल्कुल भी निराश नहीं हूं, मुझे इस एल्बम से बहुत उम्मीदें थीं और उन उम्मीदों को कम नहीं किया गया था, यह एल्बम फीड मी डायमंड्स के लिए एक अलग ध्वनि है, लेकिन एक अच्छे तरीके से, यह समान पहलुओं को साझा करता है लेकिन किसी तरह यह बहुत अलग है, मैं पता नहीं एमएनडीआर यह कैसे करता है।


एल्बम में 'लव इन रिवर्स' मेरा पसंदीदा गीत है, इसने वास्तव में मेरा ध्यान खींचा है, मुझे वास्तव में जिस तरह से गाया जाता है, वह वास्तव में पसंद है, एक संगीतकार के रूप में मैं वास्तव में प्रत्येक शब्द की स्पष्टता की सराहना करता हूं।


'हेल टू बी यू बेबी' एल्बम से रिलीज़ होने वाला पहला गाना था, मुझे यह पसंद है कि मुझे गलत मत समझो, यह एक बहुत ही अलग गाना है, इसने मुझे बाकियों से अलग मारा, यह सबसे व्यवस्थित में इतना अराजक है जिस तरह से संभव है और सब कुछ काम करता है और मुझे नहीं पता कि कैसे, यह शायद किसी के लिए कोई मायने नहीं रखता है लेकिन जो भी हो।


मेरी राय में 'फ्रैजाइल' एक बहुत ही शांत गीत है, और बेसलाइन बहुत अच्छा है। कोरस अच्छा और शांत है और मैं वास्तव में अभी इसे सुन रहा हूं क्योंकि मेरे पास रॉयल ब्लड को सुनने के लिए पर्याप्त मस्तिष्क कोशिकाएं नहीं बची हैं।


निष्कर्ष, बहुत अच्छा एल्बम, और मुझे रिलीज के दिन सही लगा क्योंकि मुझे पिछला एल्बम बहुत पसंद आया, इसलिए अगर आपको फीड मी डायमंड्स पसंद हैं तो आपको यह पसंद आएगा, और अगर आपको फीड मी पसंद नहीं है डायमंड्स तो चुप हो जाओ और इस एल्बम को सुनो।



RATE THIS REVIEW

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3



 

0 views0 comments

Tyler Jenkins

Link

rnixon37

Link

Sohan Sahoo

Link

bottom of page