top of page
Search

एयू/रा: साउंडट्रैक टू एन एक्ज़िस्टेंशियल क्राइसिस।


द्वारा समीक्षा:


RATE THIS ALBUM

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

यह एक शानदार डेब्यू एल्बम है। Au/Ra एक बहुत ही प्रतिभाशाली कलाकार हैं। जो मुझे ताज़ा लगता है वह यह है कि वह न केवल एक बहुत ही आकर्षक कोरस के साथ एक गीत बना सकती है। लेकिन रिश्तों पर विषयों के बारे में सरल और सामान्य गीतों को चालू करें और रूपकों और इमेजरी के उपयोग के साथ उन्हें वहां पर चालू करें। यह गानों में इतना दिलचस्प और अद्वितीय गतिशील जोड़ता है जो वास्तव में एक कलाकार के रूप में एयू/रा को अलग बनाता है।


मुझे पॉप, डांस और अल्टरनेटिव का मिश्रण भी पसंद आया। तीन शैलियों होने के बावजूद, वे अलग-अलग गीतों पर उत्कृष्ट रूप से मिश्रित हुए। कुछ आविष्कारशील कोरस के साथ जिसने इसके उत्पादन में अच्छी तरह से परतें बनाईं। मेरी केवल थोड़ी सी आलोचना यह होगी कि कुछ गाने प्रोडक्शन के लिहाज से थोड़ा बहुत करने की कोशिश करते हैं, लेकिन यह केवल कुछ गानों के लिए था और ज्यादातर समय प्रोडक्शन काम करता था।


मेरे पसंदीदा गानों की रैंकिंग:

1. काटने के निशान

2. भारी

3. स्क्रू फीलिंग्स

4. कोई भविष्य नहीं

5. डेड गर्ल! (मेरा सर हिलाउं)

6. अस्तित्वगत संकट का साउंडट्रैक

7. यू

8. हश

9. युवा दिग्गज


कुल मिलाकर, एक अस्तित्वगत संकट के लिए साउंडट्रैक एयू / रा के लिए एक शानदार पहली एल्बम है जिसमें उनके रचनात्मक लेखन और शैलियों का मिश्रण एक बड़ा स्टैंडआउट है। और कुछ गानों के निर्माण में गड़बड़ी होने के बावजूद, यह अभी भी एक कलाकार के रूप में उन्हें सबसे अलग बनाता है, मैं उनकी भविष्य की परियोजनाओं के लिए तत्पर हूं।


कुल स्कोर 9/10



RATE THIS REVIEW

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 




0 views0 comments

Tyler Jenkins

Link

rnixon37

Link

Sohan Sahoo

Link

bottom of page