top of page
Search

केलियो: भूतल ध्वनि



द्वारा समीक्षा:

RATE THIS ALBUM

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

अद्वितीय। इस बैंड का वर्णन करने का सबसे अच्छा तरीका।


रॉक बैंड कालेओ, एक आइसलैंडिक बैंड है जो 2012 में मोस्फेल्स्बेयर में बना था। प्रमुख गायक और गिटारवादक जेजे (जोकुल जूलियसन) मूल रूप से एक शानदार गायक हैं, उनका गतिशील नियंत्रण और रेंज अद्भुत है, उनके पास इतनी बहुमुखी आवाज है, वह 'मेरी मां की बाहों में' जैसे नरम और धीमे गीत से एक गीत तक जा सकते हैं। 'ब्रेक माय बेबी' जैसा दमदार और धमाकेदार रॉक सॉन्ग, जो मैं जोड़ सकता हूं, एल्बम में मेरा पसंदीदा रिफ है।

'ब्रेक माई बेबी' एक ऐसा बेहतरीन गाना है, यह चुस्त और ऊर्जावान है, और वास्तव में दिखाता है कि एक गायक जेजे कितना शानदार है, यह पहला कालेओ गाना था जिसे मैंने सुना और इसने मुझे पूरा एल्बम सुनने को मजबूर कर दिया क्योंकि मुझे यह एक गाना बहुत पसंद था इतना, एकल जोर से थप्पड़ भी मारता है।


'हे ग्रिंगो' एक अजीब गीत है, लेकिन केंद्र से बहुत दूर नहीं है, ग्रिंगो नाम के एक मैक्सिकन लड़के के बारे में है, शायद यह @janky_review है, हालांकि इसमें संदेह है, ईमानदारी से मुझे नहीं पता, यह गाना सिर्फ थप्पड़ मारने वाला है। बेसलाइन बढ़िया है, ड्रम के साथ लॉक-इन सबसे अच्छे तरीके से फिसलन भरा है।

'स्किनी' शायद इस समय मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है, मुझे इसके बारे में संदेश पसंद है, उम्मीदों के बारे में, मुझे लगता है कि यह अच्छी तरह से वाक्यांशित है, और जेजे ने इसे इतना निंदक और निंदनीय बना दिया है, बस काम करता है, आप जानते हैं।


हाँ तो कालेओ, भयानक बैंड, किंवदंतियों का गुच्छा, और जे जे बहुत गर्म एनजीएल है, जैसे वह बकवास करने वाला नहीं है। महम हाँ उनकी बात सुनो वे थप्पड़ मारते हैं। न जाने क्यों तुम अभी तक पढ़ रहे हो, कालो को सुनो।



RATE THIS REVIEW

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

0 views0 comments

Tyler Jenkins

Link

rnixon37

Link

Sohan Sahoo

Link

bottom of page