top of page
Search

डायलन फ्रेजर: जब आप जानते हैं कि यह कैसे काम करता है तो दुनिया बड़ी नहीं है।


द्वारा समीक्षा:

RATE THIS ALBUM

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

यह डायलन फ्रेजर का एक उत्कृष्ट ईपी है और अब तक का सबसे मजबूत है। यह ईपी वास्तव में एक रेखीय संदेश और विषय को प्रदर्शित करता है और कुछ गहरे मुद्दों से निपटता है। डायलन किसी ऐसे व्यक्ति के दृष्टिकोण से जीवन के अर्थ पर विचार करता है जो मानसिक स्वास्थ्य के साथ संघर्ष कर रहा है और अपने विचारों से बचने का कोई रास्ता नहीं देख रहा है। डायलन के पास आकर्षक तरीके हैं और दृढ़ता से कल्पना करते हैं कि वह एक विशेष गीत में कैसा महसूस कर रहा है जैसे 'मैं एक बुरे सपने में हूं लेकिन मैं सो नहीं गया' वास्तव में मुझसे चिपक गया।


मैं वास्तव में इस ईपी के साथ डायलन की ध्वनि से भी प्यार करता हूं, विकल्प उसके लिए एकदम सही शैली है, और भारी बास उत्पादन गीतों के विषयों के साथ उत्कृष्ट रूप से काम करता है और बिना स्वर वाले कोरस के लिए एक अनूठा अनुभव है। मुझे यह भी पसंद है कि डायलन ने खुद को मुखर रूप से परखा और अपनी आवाज़ को एक बड़ी रेंज दिखाई। ज़्यादातर गानों में उनकी आवाज़ गहरी है, लेकिन कुछ गानों में उनकी आवाज़ उनके सिर की आवाज़ और ऊपरी रजिस्टर में अधिक जाने के साथ अधिक प्रयोगात्मक महसूस हुई, जो मुझे बहुत पसंद आई।


मेरे पसंदीदा गानों की रैंकिंग:

1. दुःस्वप्न

2. पाइपलाइन

3. मैं यहाँ रहना पसंद करूँगा

4. सुपरसोनिक

5. मेंटलपीस

6. केवल एक मूर्ख

7. यही जीवन है


कुल मिलाकर, डायलन फ्रेजर वर्ष के सबसे मजबूत ईपी में से एक प्रदान करता है। गहराई और रैखिक संदेश और विषय के साथ, अपनी आवाज और ध्वनि के साथ प्रयोग करते हुए। और वैकल्पिक/पॉप शैली में कुछ नया जोड़ना।


कुल स्कोर 9.5/10



RATE THIS REVIEW

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

0 views0 comments

Tyler Jenkins

Link

rnixon37

Link

Sohan Sahoo

Link

bottom of page