top of page
Search

डेथ स्ट्रैंडिंग


द्वारा समीक्षा:


RATE THIS VIDEOGAME

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

कहानी:

इस खेल में बहुत सारी विद्या है और बहुत सारी विद्या है और ईमानदार होने के लिए मैं इसमें से 40% को नहीं समझता हूं, कुछ इसे सरल बनाने जा रहे हैं। आप सैम पोर्टर ब्रिज के रूप में खेलते हैं जो एक पोस्ट एपोकैलिप्टिक में एक कुली है जहां डिलीवरी कंपनी ब्रिजेज और फ्रैगाइल की मदद से आप अमेरिका को फिर से कनेक्ट करते हैं जबकि डिलीवरी पैकेज बीटी (बहुत अधिक भूत) और अन्य खतरों से बचते हैं।


गेमप्ले:

सभी बीटी और दुश्मनों के अलावा आपका असली दुश्मन इलाका है। पहले तो मुझे लगा कि ओह यह सिर्फ ए से बी तक चल रहा है लेकिन समय के साथ मैं खेल की गहराई से उड़ गया। आप देखते हैं कि मदद करने के लिए कई बार उपयोग करना पड़ता है। आप रास्ते में सीढ़ी और चढ़ने वाले लंगर पसंद करते हैं लेकिन फ्लोटिंग कैर्री, रिपेयर स्प्रे, एक पीसीसी भी हैं जो आपको जनरेटर से पुल तक बहुत सी अलग-अलग चीजें बनाने की अनुमति देता है। इस गेम में एक बहुत ही दिलचस्प मल्टीप्लेयर है। यह इतना नहीं है जैसे आप अन्य खिलाड़ियों के साथ खेलते हैं, लेकिन खिलाड़ी ने जो चीजें बनाई हैं, वे आपके खेल में आपकी मदद करने के लिए दिखाई देंगी और इसका दूसरा तरीका जो आप बनाते हैं, वह दूसरों की मदद करेगा।


दृश्य:

अधिकांश भाग के लिए इस खेल को खेलना आरामदेह है क्योंकि इसके दृश्य अत्यंत आकर्षक हैं।

मुझे वास्तव में पसंद है कि आप इन हरी छोटी पहाड़ियों में खेल शुरू करें और फिर जितना अधिक खेल चलता है आप चट्टानी और दिखावटी पहाड़ों पर आते हैं। बहुत बार ऐसा होता था जहां मैं सैम के साथ आराम करता था और दुनिया को अपने चारों ओर ले जाता था। हवा और समय की बारिश के लिए। खेल मोशन कैप्चर के साथ किया गया था और यह एक अद्भुत पसंद है कि उन्होंने इसे इस तरह से किया क्योंकि इस तरह के शानदार प्रदर्शन आप केवल उसी तरह से प्राप्त कर सकते हैं।


अंतिम विचार:

डेथ स्ट्रैंडिंग एक गलत समझा गया खेल है। बहुत से लोग इसे चलने वाले सिम्युलेटर का लेबल लगाने में तेज थे, जहां आप ए से बी तक जाते हैं, लेकिन यह एक सीधी रेखा नहीं है, जब आपको विशाल पहाड़ों पर जाने की आवश्यकता होती है, तो आपको अपने साथ लाने के लिए सोचना होगा या यहां तक कि पहले जाएं और अपने लिए एक रास्ता बनाएं। दिलचस्प गेमप्ले ओकस अद्भुत दृश्यों और अभिनेताओं के प्रदर्शन और शानदार संगीत के साथ जो मैंने अपने जीवन में इस प्रकार का संगीत पहले कभी नहीं सुना था, इससे पहले मैं आपको यह नहीं बता सकता था कि यह कौन सी शैली है। फिर भी मुझे इस गेम को दिन-प्रतिदिन के आधार पर खेलना मुश्किल लगता है क्योंकि कुछ समय बाद गेमप्ले अभी भी समय के बाद नीरस और दोहराव वाला हो जाता है। और भी बहुत कुछ है जिसके बारे में मैं केवल साधारण सामान के बारे में बात कर रहा हूँ जिसके बारे में 7 घंटे की समीक्षाएँ हैं यह गेम दिखा रहा है कि यह कितना अद्भुत है। डेथ स्ट्रैंडिंग एक हो जाता है ....


8/10


By @_gameing_dude_


RATE THIS REVIEW

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 


0 views0 comments

Tyler Jenkins

Link

rnixon37

Link

Sohan Sahoo

Link

bottom of page