top of page
Search

डैरेन क्रिस - बहाना ईपी।


द्वारा समीक्षा:


RATE THIS ALBUM

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

क्या ईपी है। यह मज़ेदार और ऊर्जावान है और खुद डैरेन के समान लापरवाह रवैया पेश करता है। सिंथ पॉप और डिस्को वाइब्स के साथ जो गर्मियों के लिए एकदम सही हैं, ध्वनि पूरे ईपी में सुसंगत है और एक भी गाना खराब नहीं है। एक आलोचना शायद ध्वनि में थोड़ी अधिक विविधता होगी। लेकिन यह इसे एकजुट होने से नहीं रोकता है और हर गाने में लगातार आकर्षक कोरस होता है।

अक्सर मुझे 1975 की याद दिलाते हुए, डैरेन ने अपनी दमदार आवाज से मुझे चौंका दिया, जो प्रोडक्शन के साथ पूरी तरह से काम करती है। ईपी के शीर्षक के इर्द-गिर्द ईपी की थीम है जो हमेशा एक मजेदार अवधारणा है, और जाने देने पर ध्यान केंद्रित करता है और खुद को बहुत गंभीरता से नहीं लेता है, जो मुझे लगता है कि बहुत सारी रूढ़ियों के खिलाफ जाता है, डैरेन कुछ नया पेश करता है और वह एक लंबा सफर तय कर चुका है उल्लास में अपने दिनों से। 9/10


मेरे पसंदीदा गाने:

ऐसी रात के लिए

मैं नाच नहीं सकता

के जाने

चारों ओर साला

एक अनियोजित आकस्मिक यौन क्रीड़ा के बाद अगले दिन उन्हीं कपड़ों में शर्माते हुए घर वापस आना जो पिछली शाम को पहने थे

कुल मिलाकर, डैरेन क्रिस एक लापरवाह और जीवंत ईपी के साथ काम करता है। शानदार संदेशों और आकर्षक हुक के साथ जो आपके दिमाग में अटक जाते हैं। उनका संगीत मेरे लिए एक सुखद आश्चर्य रहा है और उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है। भविष्य में उन्हें विभिन्न ध्वनियों के साथ खेलते हुए देखना अच्छा होगा, लेकिन मैंने इस एल्बम की इसकी सामंजस्यता के लिए सराहना की।


समग्र रेटिंग: 9/10।



RATE THIS REVIEW

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

0 views0 comments

Tyler Jenkins

Link

rnixon37

Link

Sohan Sahoo

Link

bottom of page