top of page
Search

ध्वनि बल


द्वारा समीक्षा:


RATE THIS VIDEOGAME

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

कहानी:

डॉक्टर एगमैन एक शहर पर हमला करता है, और सोनिक उसे रोकने के लिए निकलता है। पहुंचने पर उस पर अनंत द्वारा हमला किया जाता है, सोनिक मेनिया से फैंटम रूबी की शक्ति द्वारा परिवर्तित एक भाड़े का सैनिक। अनंत सोनिक को हरा देता है, और उसे डेथ एग पर सवार कैदी बना लिया जाता है। सोनिक के बिना, भूमि को एक रक्षक के बिना छोड़ दिया जाता है, और एगमैन, अपने रोबोट, इनफिनिट, शैडो द हेजहोग, कैओस, ज़वॉक और मेटल सोनिक की मदद से 6 महीने के भीतर दुनिया को जीतने में कामयाब हो जाता है। इकिडना के नक्कल्स एक प्रतिरोध बनाता है फोर्स विथ टेल्स, चाओटिक्स, एमी रोज़, सिल्वर द हेजहॉग, रूज द बैट और एगमैन के हमले से बचे एक उत्तरजीवी जिसे वे रूकी (कस्टम अवतार) का उपनाम देते हैं।


गेमप्ले:

जब मैं गेमप्ले की बात करता हूं तो 3 स्तर प्रकार होते हैं। सबसे पहले हमेशा की तरह आधुनिक ध्वनि तेज है लेकिन मेरे लिए इस बार आपको केवल बूस्ट बटन दबाना है और आप जीतते हैं कि आप कॉर्न्स भी नहीं घुमाते हैं और वह आपके लिए ऐसा करता है। फिर वहाँ है क्लासिक ध्वनि वह बस दूर महसूस करता है वह मुश्किल से कोई गति प्राप्त करता है और जब वह कूदता है तो वह इतना भारी महसूस करता है। और अंत में कस्टम अवतार चरण हैं जो ठीक हैं मुझे लगता है।


दृश्य:

खेल ठीक लग रहा है। इस खेल में कटसीन हैं लेकिन कुछ दिलचस्प होने से पहले वे संवाद बुलबुले में बदल जाते हैं। जब मैं स्तर पर आता हूं तो मेरी राय में वे सभी छोटे होते हैं शायद 2 या 3 महान चरण होते हैं।


मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे यह गेम मुफ्त में मिला जब यह पीएस प्लस पर था क्योंकि मैं इसे स्टोर में नहीं खरीदूंगा। कहानी कुछ ऐसी है जिसे हमने अभी तक नहीं देखा है लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने इसका सही इस्तेमाल नहीं किया। हम कभी नहीं देखते हैं कि एगमैन का कितना नियंत्रण है दुनिया। दूसरी तरफ कहानी खुद को गंभीर बनाने की पुरजोर कोशिश करती है जैसे वे कहते हैं कि "सोनिक को टॉर्चर किया गया था" लेकिन अगले दृश्य में वह ठीक है जैसे हमेशा की तरह हंसता है जैसे चलो यह अच्छी कहानी नहीं है। कुछ चीजें हैं जो मुझे पसंद आईं कस्टम अवतार एक अच्छा विचार है और आप वास्तव में उसे अनुकूलित कर सकते हैं। मैंने भी सोचा था कि संगीत ठीक था। लेकिन अंत में मुझे लगता है कि यह एक बुरा खेल है। सोनिक फोर्सेस को एक .....


3/10


By @_gameing_dude_


RATE THIS REVIEW

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

0 views0 comments

Tyler Jenkins

Link

rnixon37

Link

Sohan Sahoo

Link

bottom of page