top of page
Search

नाओ: और फिर जीवन सुंदर था


द्वारा समीक्षा:

RATE THIS ALBUM

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

क्या कमाल का एल्बम है। मेरे लिए नाओ एक महान कलाकार हैं, और हमेशा प्रत्येक परियोजना के साथ कुछ नया पेश करते हैं। आइए किसी ऐसी चीज से शुरुआत करें जो हमेशा अपनी अविश्वसनीय आवाज के साथ सबसे अलग दिखती है। यह इतना अनूठा है और इसकी तुलना किसी से नहीं की जा सकती। इसने नाओ को हमेशा मेरे लिए एक कलाकार के रूप में खड़ा किया है और उसकी आवाज इन आर एंड बी प्रकार के गीतों पर बहुत अच्छी तरह से मिश्रित होती है, यह बहुत ही सहज और समृद्ध है। मुझे वास्तव में यह भी पसंद आया कि उसने अधिक सुविधाओं के साथ काम किया जो वास्तव में इस एल्बम के लिए काम करती थी।


एल्बम एक ऐसे रिश्ते से निपटता है जो टूट गया है, और भागने के बावजूद आसान विकल्प है। नाओ हाइलाइट करता है कि इसे फिर से सही करने के लिए प्रयास करना सबसे कठिन लेकिन सबसे पुरस्कृत काम हो सकता है, यह एल्बम एक कलाकार के रूप में नाओ के साथ बहुत परिपक्वता और विकास दिखाता है और हर एक गीत एक उद्देश्य को पूरा करता है। मुझे अधिक शांतचित्त और व्यक्तिगत गीतों का मिश्रण भी पसंद है। और अधिक उत्साहित और R&B ने गीतों को प्रभावित किया। यह विभिन्न प्रकार के विभिन्न श्रोताओं के लिए एक अच्छा नरम और कुछ प्रदान करता है।


मेरे पसंदीदा गानों की रैंकिंग:

1. एंटीडोट फीट एडेकुनल गोल्ड

2. गन्दा प्यार

3. और तब जीवन सुंदर था

4. गुड लक फीट लकी डे

5. रुको

6. बेहतर दोस्त

7. निश्चित रूप से कुछ भी नहीं

8. खुशी है कि तुम चले गए

9. वुमन फीट लियान ला हवास

10.अद्भुत अनुग्रह

11. छोटे दिग्गज

12. जलना

13.पोस्टकार्ड फीट नागिनविथफीट


कुल मिलाकर, नाओ एक और मजबूत एल्बम देता है। जो उसकी आवाज के साथ परिपक्वता और विकास को दर्शाता है। अपने अब तक के सबसे निजी एल्बम के साथ। उसकी विशिष्टता अभी भी चमकती है, और वह उसका अपना कलाकार है जिसे मैं प्यार करता हूँ।


कुल स्कोर 9/10


RATE THIS REVIEW

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 



0 views0 comments

Tyler Jenkins

Link

rnixon37

Link

Sohan Sahoo

Link

bottom of page