top of page
Search

निन्जाक # 1


द्वारा समीक्षा:

  • @beyondfandom1


RATE THIS COMIC BOOK

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

आज मैं वैलेंट एंटरटेनमेंट के "निंजाक #1" की समीक्षा और बात कर रहा हूँ! निन्जाक जेफ पार्कर द्वारा लिखा गया है और कला जेवियर पुलिडो द्वारा की गई है। मुझे यह कहकर शुरू करना चाहिए कि मैं वैलेंट एंटरटेनमेंट के लिए बहुत नया हूं और मुझे अपने बहुत से लोगों को उनकी किताबें पढ़ने के लिए कहा गया था और हम यहां हैं। ओह, और हमने अभी-अभी उनकी प्रेस रिलीज़ सूची को हटा दिया है, तो वैलिएंट एंटरटेनमेंट के लिए बहुत बड़ी जयकार! पिछली समीक्षा!


मैं उन लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे निन्जाक पढ़ने के लिए कहा क्योंकि वाह यह किताब कुछ और है! मैंने महसूस किया कि गुप्त हत्यारे इसके साथ वाइब करते हैं, लेकिन साथ ही मुझे रूज स्पाई वाइब भी महसूस हुआ। यह किताब हर जगह थी और भले ही मैं चरित्र या हास्य के बारे में कुछ नहीं जानता था, मैंने इस एक अंक में यह सब सीखा। इस भाग के एक भाग को "डेलाइट" कहा जाता है और हम इस पुस्तक की मूल कहानी का पता लगा रहे हैं। हम निन्जाक उर्फ कॉलिन किंग के बारे में सीखते हैं और कैसे वह दुनिया का सबसे बड़ा सुपरस्पेशी है जो अब अपने मिशन पर है। किंग एक निर्मम हत्यारा है और इस मुद्दे से पता चलता है कि जैसे-जैसे वह इधर-उधर जाता है और लोगों को बर्बाद करता है! कुछ ही पन्नों में वह लगभग 10 से अधिक लोगों के समूह का सफाया कर देता है और इसे आसानी से कर देता है। मैंने वास्तव में खुद को उसकी हौसला अफजाई करते हुए और उसकी कहानी और उसे एक चरित्र के रूप में आकर्षित होते हुए पाया। हम रास्ते में सीखते हैं कि मैना के नाम से एक जासूस जो ट्रैकिंग कर रहा है और निन्जाक हर जगह जाता है, लेकिन निश्चित रूप से वह जानता है। निन्जाक और मैना ने MI-6 में "एक साथ" काम किया जो हैक हो गया और उनके सभी जासूसों को उनकी असली पहचान का पता चला! मेरा कहना है कि जंगली था! अलग-अलग पैनलों में जो हमें अलग-अलग स्थानों पर ले जाते हैं, ये अब ज्ञात जासूस लोगों द्वारा मारे जाते हैं और यह सिर्फ पागल है! मैना का खुलासा हो जाता है और वह भाग जाती है लेकिन वह लड़खड़ा जाती है और दो दोस्त उसे मारने के लिए उसके पास आते हैं जब तक कि...निंजाक बचाव के लिए नहीं आ जाता! यह दृश्य पागल था क्योंकि निन्जाक एक आदमी को मारता है और मैना से कहता है कि वह दूसरे को मारने के लिए नाक में दम कर दे और वह ऐसा करती है। मैना और किंग ट्रेन से लंदन जा रहे हैं जब तक कि वे दुर्घटनाग्रस्त नहीं हो जाते और मैं जो बता सकता हूं वह राक्षस हैं।


वाह.. बस टाइपिंग ने मुझे #2 अंक के लिए उत्साहित कर दिया! मैं इस बात से रोमांचित हूं कि मैंने इस किताब को स्टोर से खरीद लिया है। हालाँकि, मेरी एक शिकायत है, और शायद यह इसलिए है क्योंकि मैं इस प्रकार की शैली का अभ्यस्त नहीं हूँ, लेकिन रंग मुझे कुछ गहरे से हल्के पैनल के साथ थोड़ा दूर फेंक देता है। मैं मान रहा हूं कि मुझे भविष्य के मुद्दों की आदत हो जाएगी लेकिन शुरू से ही, यह थोड़ा विचलित करने वाला है। कुल मिलाकर, मैंने वास्तव में इसका आनंद लिया और कहानी जटिल नहीं है जो अच्छी है। "निंजाक #1" को 4/5 मिलता है!



RATE THIS REVIEW

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

0 views0 comments

Tyler Jenkins

Link

rnixon37

Link

Sohan Sahoo

Link

bottom of page