top of page
Search

निन्जाक #2


द्वारा समीक्षा:


RATE THIS COMIC BOOK

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

एक और वैलेंटाइन एंटरटेनमेंट समीक्षा के साथ फिर से इस पर वापस! मैं निन्जाक के पिछले सप्ताह प्रचार ट्रेन में कूद गया और यहाँ मैं #2 अंक की समीक्षा कर रहा हूँ! जेफ पार्कर द्वारा लिखित और कला जेवियर पुलिडो द्वारा की गई है, इस पुस्तक ने मुझे भविष्य के मुद्दों के लिए सम्मोहित कर दिया और अब वह अंक # 2 बाहर है, आइए समीक्षा करें! इससे पहले कि हम शुरू करें, वैलेंटाइन एंटरटेनमेंट को एक और धन्यवाद, मुझे यह अंक भेजने के लिए!


"निंजाक #1" की मेरी पिछली समीक्षा में, मुझे इस शीर्षक के चारों ओर प्रचार के लिए पूरी तरह से पेश किया गया था और इसने निराश नहीं किया! अब, अंक # 2 बहुत अच्छा है और इसमें थोड़ी सी कार्रवाई, कॉमेडी और निन्जाक सिर्फ एक जानवर है लेकिन मुझे कुछ छोटी शिकायतें हैं लेकिन इस किताब के बारे में बात करते हैं। हम मैना और निन्जाक के साथ ट्रेन दुर्घटना के बाद भी जारी रखते हैं और हमें पता चलता है कि तीन राक्षस दिखने वाली चीजें वास्तव में उसका शिकार करने की कोशिश कर रही थीं और मैना उनके लिए एक बोनस होगी। मुझे वास्तव में हंसी आई जब निन्जाक को उनके नाम मिले जो हैं: गेल, जायंट और ग्रोल्डर। प्रत्येक के पास अलग-अलग अनोखी शक्तियाँ हैं जैसे गेल के पास तात्विक-शक्तियाँ हैं, जाइंट एक धातु का विशालकाय है और किसी भी अन्य विशाल चरित्र की तरह ही वह सुपर स्ट्रॉन्ग है, और फिर ग्रोलर एक ऐसा प्रयोग था जहाँ कई जानवरों के जीन को एक में मिलाया गया था और उसके पास सुपर स्पीड और तेज़ है सेलुलर वसूली। मैंने इस अंक के एक पैनल का आनंद लिया जिसमें एक कंप्यूटर दिखने वाली स्क्रीन थी जिसमें तीनों खलनायक थे और इसने हमें उनकी एक छोटी बैकस्टोरी बताई, एक बहुत अच्छा स्पर्श। निन्जाक गेल और जायंट को हरा देता है लेकिन ग्रोल्डर बच जाता है। जिस तरह से दोनों को हराया गया वह वास्तव में वास्तव में स्मार्ट और कूल था। गेल ने निन्जाक का विद्युत प्रवाह में पीछा किया जहां उसने उस पर एक जीवित तार फेंका जिससे वह स्तब्ध रह गई। निन्जाक उसकी ओर लपका और उसके हाथ काट कर साफ कर दिया! यह वास्तव में एक चतुर चाल थी, एक प्रशिक्षित हत्यारा/जासूस कुछ ऐसा करेगा। आगे जायंट की हार है जो अजीब थी लेकिन हे, यह वही है जो यह है। विशाल मैना पर कब्जा कर लेता है और निन्जाक से कहता है कि या तो वह खुद को अंदर कर ले या लड़की मर जाए। निन्जाक अपने ईयरपीस में मैना से कहता है कि जब वह खुल जाए तो विशाल के मुंह में एक गोली फेंक दे और उसने ठीक ऐसा ही किया। आप जिस गोली के बारे में पूछ रहे हैं, वह मिनी-चार्ज थी जो गर्म होने पर फट जाती है और इससे पहले कि वह चार्ज फेंकती उसने एक और गोली फेंकी जो धातु के माध्यम से खाती है। मुझे लगा जैसे मैं विज्ञान वर्ग में था जब वह दृश्य हुआ। अब, यह मुद्दा उसके बाद समाप्त हो सकता था लेकिन वे जारी रखते हैं कि कैसे एमआई-6 लीक हो गया और वह कहानी। मैं ईमानदारी से इस कहानी की परवाह नहीं करता, लेकिन मुझे समझ में आता है कि उन्हें इसे जारी रखने की आवश्यकता क्यों है। अगली बार जब हम निन्जाक और मैना को देखते हैं, जब वे एक रहस्यमय द्वीप में नेविल अल्कोट को खोजने के लिए एक चोरी हुए हवाई जहाज को उड़ा रहे थे। मैना सैनिकों को देखती है और निन्जाक क्या करता है? वह बस लापरवाही से हवाई जहाज से बाहर कूदता है और उसमें एक रेखा जुड़ी होती है। यह बंदा पागल है!


जो मुझे पसंद नहीं आया उस पर। मुझे लगता है कि यह मुद्दा "हमें दो कहानियों को एक किताब में समेटने की जरूरत है" की श्रेणी में आ गया, जब उन्हें इसकी आवश्यकता नहीं थी। मुझे ऐसा लगा कि तीन खलनायकों के साथ लड़ाई के बाद कहानी उनके पास विमान चोरी करने और फिर अल्कोट की ओर जाने की हो सकती है। फिर अंक #3 में, वे एमआई-6 कथानक पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं। मैं समझता हूं कि यह सब जुड़ा हुआ है और मुझे पता है कि प्रकाशित करने के लिए कुछ मुद्दे हैं, लेकिन यह थोड़ा लंबा लगा। मैं भी अभी भी कलाकृति का अभ्यस्त हो रहा हूं लेकिन पुलिडो का काम धीरे-धीरे मुझ पर बढ़ रहा है!


कुल मिलाकर, मैंने वास्तव में इस मुद्दे का आनंद लिया। यह एक बेहतरीन कहानी है और मुझे निन्जाक का किरदार पसंद है। मुझे लगता है कि मैंने अंक #1 का थोड़ा बेहतर आनंद लिया, लेकिन यह अभी भी अच्छा था! "निंजाक #2" को 3.5/5 मिलता है!



RATE THIS REVIEW

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

0 views0 comments

Tyler Jenkins

Link

rnixon37

Link

Sohan Sahoo

Link

bottom of page