top of page
Search

निन्जाक # 4


द्वारा समीक्षा:


RATE THIS COMIC BOOK

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

अंत में हम वैलेंट एंटरटेनमेंट के "निंजाक #4" के साथ वापस आ गए हैं और मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं! इससे पहले कि हम अपनी समीक्षा करें, आइए उन भयानक लोगों की सूची देखें जिन्होंने इस मुद्दे को संभव बनाया! जेफ पार्कर लेखक हैं, बेनी लोबेल और जेवियर पुलिडो टैग टीम द आर्ट, एंड्रयू डलहाउस रंग करते हैं और लेटरर डेव शार्प द्वारा किया जाता है। अंक #4 बुधवार 13 अक्टूबर को बाहर आता है इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपनी प्रति तब उठा लें! पिछली समीक्षा!


इससे पहले कि मैं अपने विचार दूं, मैं वैलेंट एंटरटेनमेंट को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे इस मुद्दे को कॉमिक शॉप्स पर हिट करने से पहले पढ़ने और समीक्षा करने की अनुमति दी!

समीक्षा पर और क्या मुद्दा है! मैंने वास्तव में इस रन का आनंद लिया है और यदि आप वापस जाते हैं और 1-3 मुद्दों की मेरी समीक्षा पढ़ते हैं, तो मैंने कहा है कि मेरे पास केवल रंग थे जिन्हें इस्तेमाल करने में थोड़ा समय लगता था और कभी-कभी मुद्दे बहुत आगे पीछे हो जाते थे कार्रवाई की शायद ही कोई। अंक # 4 में वास्तव में कोई कार्रवाई नहीं है, लेकिन यह शेष कथानक के लिए बहुत कुछ तय करता है और वास्तव में मैं यही देखना चाहता था। मन के खेल जो शुरू हो रहे हैं, वे वास्तव में मुझे आकर्षित करते हैं और ऐसा लगता है कि हमें और अधिक मिल सकता है। रंग, जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया है, बस गए हैं और मैं उनकी शैली और उपयोग का आनंद लेता हूं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे सच में नहीं लगता कि मुझे इस मुद्दे से कोई समस्या है। यह कहानी को आगे बढ़ाता है और क्लिफहेंजर पर छोड़ देता है, मुख्य खलनायक स्थापित हो जाता है और मकसद वहां होता है, और हम जानते हैं कि निन्जाक एक जानवर है इसलिए यह हमेशा एक प्लस है! मुझे लगता है कि भविष्य के मुद्दे लगातार बेहतर और बेहतर होते जाएंगे जो अच्छा है लेकिन अगर मैं एक बात की सिफारिश कर सकता हूं, तो मैं और अधिक कार्रवाई कहूंगा क्योंकि अंक #1 में हमने जो देखा वह शानदार था और हम उससे दूर चले गए हैं!


कुल मिलाकर, मैंने वास्तव में अंक # 4 का आनंद लिया और यह एक अच्छा पठन था। मैं कहानी में नहीं खोया और न ही मैं रंगों से अंधा हुआ। मुझे लगता है कि इस मुद्दे ने पहले से ही जंगली कहानी को आगे बढ़ाने में वास्तव में बहुत अच्छा काम किया है और मैं शेष मुद्दों की प्रतीक्षा नहीं कर सकता! "निंजाक #4" को 4.5/5 मिलते हैं!



RATE THIS REVIEW

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

0 views0 comments

Tyler Jenkins

Link

rnixon37

Link

Sohan Sahoo

Link

bottom of page