top of page
Search

नेसा बैरेट: प्रिटी पॉइज़न ईपी।



द्वारा समीक्षा:

RATE THIS ALBUM

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

यह एक बहुत मजबूत डेब्यू ईपी है। मेरे लिए नेसा संगीत करने के लिए टिक टोक के सबसे मजबूत लोगों में से एक है। ईपी भावनात्मक रूप से अपमानजनक रिश्ते से बचने और बाद में उसके मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ने वाले प्रभाव सहित कई विषयों और नेसा के जीवन के विभिन्न हिस्सों से निपटता है। मुझे लगता है कि ईपी की संरचना रैखिक है और ईपी की शुरुआत से पूर्ण चक्र के अंत में उसके मानसिक स्वास्थ्य के बेहतर होने की उम्मीद के संकेत की पेशकश करते हुए लगातार बनी रहती है।


मुझे यह भी लगता है कि प्रोडक्शन के मामले में नेसा ने पहले ही अपनी आवाज पा ली है जो उनके पहले प्रोजेक्ट के लिए दुर्लभ है। गहरा और नुकीला गीत, और वैकल्पिक रॉक ध्वनि वास्तव में उसकी आवाज़ को अच्छी तरह से सूट करती है, मुझे यह भी पसंद आया कि हर गीत एक दूसरे से अलग लगता है और मुख्य विषयों के एक अलग तत्व पर केंद्रित होता है। यह दोहराव महसूस नहीं करता था और बहुत सारे एल्बमों और परियोजनाओं की तरह बासी नहीं हुआ था। प्रत्येक गीत का एक उद्देश्य था।


मेरे पसंदीदा गीतों की रैंकिंग:

1. मुझे आशा है कि आप मरते दम तक दुखी रहेंगे

2. खुद को डराना

3. सुंदर ज़हर

4. मैं मरना चाहता हूँ

5. मुझे डराओ

6. कब्र

7. ईमानदारी से


कुल मिलाकर, नेसा बैरेट ने टिक टोक से संगीत में अपना परिवर्तन किया और ऐसा सफलतापूर्वक किया। एक सुसंगत और विचारोत्तेजक ईपी के साथ जो उसके मानसिक स्वास्थ्य के बारे में एक शानदार कहानी बताता है। नेसा ने अपनी आवाज ढूंढ ली है और मैं खुद को उनके भविष्य के प्रोजेक्ट्स का आनंद लेते हुए देख सकती हूं।


कुल स्कोर 9/10



RATE THIS REVIEW

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 


0 views0 comments

Tyler Jenkins

Link

rnixon37

Link

Sohan Sahoo

Link

bottom of page