top of page
Search

फीफा 22: अंत में हमेशा वही कहानी होती है। और मुझे यह कहानी पसंद है


द्वारा समीक्षा:

  • @lacompagnia.official


RATE THIS VIDEOGAME

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

⚽ रेटिंग: 5.5

फीफा कुछ हद तक ड्रग्स की तरह है, आप इसका आनंद लेते हैं, लेकिन अंत में हमेशा वही कहानी होती है। आज, कुछ महीने देर से, फीफा 22 के बारे में बात करते हैं। इसे खेलने और स्वाद लेने के बाद, फ्रेंचाइजी पर अपने मामूली दशकों के अनुभव के साथ, मैं कह सकता हूं कि फीफा 10 से लेकर आज तक कुछ महत्वपूर्ण बदलाव हुए हैं, लेकिन युगांतरकारी नहीं। यह बेतुका होता कि 12 वर्षों में कुछ नहीं बदला था। यदि ऐसा नहीं होता, तो ईए को एक अच्छा संदेश भेजना सही होता जैसे: "स्वेजतेवे क्योंकि पाप दिवालिया हो जाते हैं"।

इसके साथ मेरा मतलब यह नहीं है कि आपको खरीदारी नहीं करनी चाहिए, इसके विपरीत, मैं बस इतना कहता हूं कि आपको पिछले पंसदों की तुलना में अभिनव गेम सेटिंग्स की अपेक्षा नहीं करनी चाहिए। कई बग फिक्स किए गए हैं जो पिछले संस्करणों में खेल को स्पष्ट रूप से बर्बाद कर चुके हैं और एक नया मोड जोड़ा है जो मुझे लगता है कि बहुत दिलचस्प है। प्रोक्लब मोड में अंततः 11 खिलाड़ियों की टीम में खेलना संभव है, प्रत्येक एक अलग खिलाड़ी द्वारा नियंत्रित होता है। इससे कठिनाई बढ़ जाती है और खिलाड़ियों के बीच महान समन्वय की आवश्यकता होती है। बाकी के लिए, यह हमेशा एक पंथ बना रहता है, जो कि 8 दिसंबर के बाद क्रिसमस के पेड़ की तरह आपके घर पर होना चाहिए।

फिर मैं अपने विचार पर अड़ा रहा: फीफा ड्रग्स की तरह है, यह आपको खुश करता है, लेकिन अंत में हमेशा वही कहानी होती है। और मुझे यह कहानी पसंद है।

एम.ओ ☕



RATE THIS REVIEW

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 


0 views0 comments

Tyler Jenkins

Link

rnixon37

Link

Sohan Sahoo

Link

bottom of page