top of page
Search

मार्वल की मिडनाइट सन: एक अनदेखी और शानदार खेल



द्वारा समीक्षा:


RATE THIS VIDEOGAME

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

ठीक है, मुझे एक मिनट हो गया है, ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं हार्डकोर गेमर मोड में मार्वल के नवीनतम गेम मिडनाइट सन को हराने की कोशिश कर रहा हूं। इस तथ्य के बावजूद कि मैंने एवेंजर्स गेम का काफी आनंद लिया, मुझे ऐसा लगता है कि इसके फ्लॉप होने के कारण सभी ने गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी गेम को पूरी तरह से छोड़ दिया और अब यह गेम। मैंने बहुत से लोगों को इनमें से किसी के बारे में बोलते नहीं सुना है लेकिन वे बहुत अच्छे हैं। मिडनाइट सन वास्तव में खेलने योग्य नायकों का एक अद्भुत समूह इकट्ठा करता है जो आपको कुछ हद तक अपना खुद का नया मार्वल सुपरहीरो, द हंटर बनाने की अनुमति देता है। वे स्पष्ट रूप से चाहते थे कि आप नायक के महिला रूप को चुनें, लेकिन कम से कम वे पूरे खेल में लिंग तटस्थ शब्दों का उपयोग करते हैं। यह गेम जो अच्छा करता है वह यह है कि यह वास्तव में एक क्रॉसओवर कॉमिक इवेंट जैसा लगता है। वहाँ मुख्य कहानी है और फिर मिस करने योग्य टाई-इन है और वे हर समय कुछ चीजों को दोहराते हैं क्योंकि वे मानते हैं कि आपने इसे कहीं और सुनने का मौका गंवा दिया। एवेंजर्स, एक्स-मेन और मिडनाइट सन नामक तीन टीमों के एक साथ आने से यह सब बहुत भव्य लगता है। मेरे लिए हालांकि खेल के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह वास्तव में ब्रह्मांड में रहने जैसा लगता है। वे आपको यह बताने में कोई समय बर्बाद नहीं करते हैं कि पात्र कौन हैं क्योंकि यह गेम हास्य पाठकों के लिए बनाया गया था। बहुत सारे ईस्टर अंडे अस्पष्ट रूप से स्थापित हो रहे हैं जहां यह समय रेखा में होता है, जैसे कि वे पहले से ही अल्ट्रॉन, थानोस, एपोकैलिप्स, गैलेक्टस और बहुत कुछ लड़ चुके हैं। और अब टीमें पृथ्वी पर अब तक के सबसे बड़े खतरे, लिलिथ द मदर ऑफ डेमन्स से निपटने के लिए एक साथ आती हैं। ब्लेड, सिस्टर ग्रिम, द स्कारलेट विच, घोस्ट राइडर (रोबी रेयेस), मैजिक, आयरन मैन, कैप्टन मार्वल, डॉक्टर स्ट्रेंज, स्पाइडर-मैन, कैप्टन अमेरिका, वूल्वरिन और हल्क द केयरटेकर, अगाथा हार्कनेस और द हंटर के साथ एक साथ आते हैं। एक कार्ड केंद्रित, बारी आधारित, रणनीति आरपीजी खेल में दानव गधे को लात मारने के लिए। मैं अंदर जाने से हिचकिचा रहा था क्योंकि इस तरह का एकमात्र कार्ड गेम मैंने पहले खेला था द विचर में ग्वेंट था लेकिन आप जल्दी से पकड़ लेते हैं और अंत में बहुत मज़ा आता है। लेकिन मैं देख सकता हूं कि शैली हर किसी के लिए नहीं है, लेकिन मैं आपको कोशिश करने के लिए विनती करता हूं। मुझे इस खेल में बहुत मजा आया और मैं अपने डीएलसी पात्रों के लिए बहुत उत्साहित हूं; डेडपूल, मॉर्बियस, वेनम और स्टॉर्म। यह कॉमिक पाठकों और औसत मार्वल प्रशंसकों के लिए समान रूप से खेलना चाहिए। मैं इसे 8/10 दे रहा हूं। -टायलर.



RATE THIS REVIEW

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

0 views0 comments

Tyler Jenkins

Link

rnixon37

Link

Sohan Sahoo

Link

bottom of page