top of page
Search

मैडलिन मिलर द्वारा अकिलिस का गीत



द्वारा समीक्षा:


RATE THIS BOOK

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

8.5/10


मुझे डर था कि यह किताब शायद प्रचार के अनुरूप न रहे। मुझे कबूल करना चाहिए, पहले कुछ अध्यायों ने मुझे नहीं पकड़ा, लेकिन हर गुजरते अध्याय के साथ मिलर का गद्य जीवंत हो गया, जब तक कि मैं खुद को पृष्ठ के बाद भक्षण करने से नहीं रोक सका। जब तक मैं उन आखिरी कुछ पन्नों तक पहुंचा, तब तक मैं हतप्रभ था, हर आखिरी शब्द पर टिका हुआ था क्योंकि मैं रात में अच्छी तरह से दीपक की रोशनी में पढ़ता रहा। मुझे उम्मीद थी कि इलियड की कहानी को जानने से इस आधुनिक पुनर्कल्पना को कम किया जा सकेगा, लेकिन अगर कुछ भी हो तो इसने विडंबनाओं को उजागर किया और सहने के लिए सभी अधिक पूर्वाभास और दर्द को दूर किया। ग्रीक पौराणिक कथाओं में रुचि रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए अवश्य पढ़ें, इस पुस्तक ने इससे जुड़ी अंतहीन प्रशंसा अर्जित की है।



RATE THIS REVIEW

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

0 views0 comments

Tyler Jenkins

Link

rnixon37

Link

Sohan Sahoo

Link

bottom of page