top of page
Search

मैसी पीटर्स: आपने इसके लिए साइन अप किया है।



द्वारा समीक्षा;

RATE THIS ALBUM

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

यह एक बहुत मजबूत डेब्यू एल्बम है; मैसी एक रिश्ते में युवा और भोली होने और लाल झंडों से अवगत नहीं होने की कहानी कहता है। बहुत ही प्रासंगिक गीतात्मक सामग्री के साथ, मुझे लगता है कि बहुत से लोग इससे जुड़ सकते हैं। जब उन्होंने पहली बार शुरुआत की थी तब से उनकी गीत लेखन क्षमता और उनके गीतों की आकर्षकता में बहुत सुधार हुआ है।


इस एल्बम के लिए मेरी एकमात्र आलोचना यह होगी कि मेरे लिए यह एल्बम लगभग आधे रास्ते में अपना रास्ता खो देता है। गाने और गीतात्मक सामग्री थोड़ी बासी और दोहराव वाली होने लगती है और कुछ गाने ऐसे थे जिनकी मुझे ज्यादा परवाह नहीं थी। सौभाग्य से, एल्बम वहीं से शुरू होता है जहां से शुरू हुआ था और उच्च पर समाप्त होता है और मुझे परिणाम से संतुष्ट करता है।


मेरे पसंदीदा गानों की रैंकिंग:

मनोविश्लेषक

एल्विस सॉन्ग

जॉन ह्यूजेस मूवी

ब्रुकलीन

मैं कोशिश कर रहा हूँ (दोस्त नहीं)

ज्वर भाता

कठोर कृत्य

तरणताल

मैं उससे प्यार नहीं करता

आपने इसके लिए साइन अप किया

खलनायक

खोखला

अजनबियों से बात करना

लड़का


कुल मिलाकर, मैसी पीटर्स ने एक बहुत ही मजबूत डेब्यू एल्बम दिया है। पॉप कम्युनिटी में अपनी मोहर लगा रही हैं। एक मजेदार, ऊर्जावान और संबंधित एल्बम के साथ। इसमें कभी-कभी निरंतरता का अभाव होता है, लेकिन इससे पहले कि यह किसी मुद्दे का बहुत बड़ा हो जाए, यह ठीक हो जाता है।


कुल स्कोर 8.5/10



RATE THIS REVIEW

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 


0 views0 comments

Tyler Jenkins

Link

rnixon37

Link

Sohan Sahoo

Link

bottom of page