top of page
Search

लिल नैस एक्स: मोंटेरो


द्वारा समीक्षा:

RATE THIS ALBUM

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

एक पहली एल्बम के लिए लिल नैश एक्स सामान वितरित करता है, लेकिन मैं इस एल्बम के आस-पास के विशाल प्रचार के कारण थोड़ा अभिभूत हुए बिना नहीं रह सका। इस एल्बम में से अधिकांश केवल एक निश्चित ताजा ऊर्जा लाते हैं जो केवल लिल नैस ला सकता है वह अपने प्रवाह और गीतात्मक सामग्री के साथ रैप शैली में विशिष्टता और कुछ अलग इंजेक्ट करता है। उन्होंने एल्बम पर बहुत सी चीजों का सामना किया, जिसमें पहले मुख्यधारा के समलैंगिक रैपर होने का दबाव और लोगों को यह कहना कि वह इसे नहीं बनाएंगे, अपने रंग के मुद्दों से भी निपटेंगे और यह कैसे उद्योग में उनकी सफलता को प्रभावित कर सकता है, लेकिन यह अपने आप के प्रति सच्चे रहने और जीवन में आप जो चाहते हैं उसे प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करने का एक आशावादी संदेश भी प्रदान करता है।


मेरे लिए, एल्बम लगभग आधे रास्ते में लड़खड़ाता है। वही ऊर्जा जो एल्बम के लिए इतनी संक्रामक थी दुर्भाग्य से लगातार नहीं रहती है, और बहुत सारे गाने थे जो बहुत ही सहजता से लिखे गए थे, उबाऊ थे और एक ही एल्बम का हिस्सा नहीं लग रहे थे, सौभाग्य से ऊर्जा और उच्च मानक वापस खरीदे गए थे अंत तक, लेकिन एल्बम में निरंतरता का अभाव था।


मेरे पसंदीदा गानों की रैंकिंग:

1. इंडस्ट्री बेबी फीट जैक हारलो

2. स्कूप फीट डोजा कैट

3. अभी मृत

4. मोंटेरो मुझे आपके नाम से पुकारते हैं

5. डॉलर साइन स्लाइम फीट मेगन थे स्टैलियन

6. मैं यही चाहता हूं

7. यह नहीं चाहिए

8. क्या मैं माइली साइरस का सपना देख रहा हूं

9. सूर्य अस्त हो जाता है

10. वन ऑफ मी फीट एल्टन जॉन

11. गढ़ में खो गया

12. बोध की कला

13. डोमिनिका के किस्से

14. सलेम के बाद का जीवन

15. शून्य


कुल मिलाकर, Lil Nas X एक ताज़ा नई ऊर्जा प्रदान करता है और रैप उद्योग में अद्वितीयता का संचार करता है। और पहली एल्बम के लिए उन्होंने कुछ आश्चर्यजनक गहरे मुद्दों का सामना किया। हालाँकि, मेरे लिए एल्बम में निरंतरता का अभाव है और यह पूरी तरह से भारी मात्रा में प्रचार के लिए नहीं रहता है।


कुल स्कोर 7.5/10



RATE THIS REVIEW

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 



0 views0 comments

Tyler Jenkins

Link

rnixon37

Link

Sohan Sahoo

Link

bottom of page