top of page
Search

संयुक्त राज्य अमेरिका कप्तान अमेरिका # 1


द्वारा समीक्षा:


RATE THIS COMIC BOOK

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

सभी को नमस्कार, संयुक्त राज्य अमेरिका के कप्तान अमेरिका #1 की मेरी समीक्षा देने के लिए यहाँ संयुक्त! मैं प्रत्येक मुद्दे की समीक्षा करूँगा क्योंकि वे गिरते हैं और आपको उस पर अपने सभी विचार देते हैं! इस किताब के अंदर दो अलग-अलग कहानियां हैं; क्रिस्टोफर केंटवेल द्वारा लिखित "यू ब्रॉट टू टू मेनी" और जोश ट्रूजिलो द्वारा लिखित "ट्रैक्स"। मैं प्रत्येक "अध्याय" को पढ़ूंगा और अंत में अपना समग्र ग्रेड दूंगा!


मेरी राय में ये दो कहानियाँ वास्तव में अच्छी थीं। स्टीव रॉजर्स और सैम विल्सन का एक-दूसरे के साथ जो बंधन है, वह मुझे बहुत अच्छा लगा और आगे-पीछे के जोक्स और जोक्स भी अच्छे हैं। पहली कहानी वास्तव में इस श्रृंखला के मुख्य कथानक का परिचय देती है और आपको यह सोचने पर मजबूर करती है कि कैप्टन अमेरिका का सही मायने में क्या मतलब है। मुझे "ट्रैक्स" में एरोन फिशर का परिचय और उनकी कहानी बहुत पसंद आई। चरित्र अभी दुनिया में हमारे पास मौजूद युवा पीढ़ी को प्रभावित करेगा और करना चाहिए और मुझे लगता है कि यह वास्तव में एक शक्तिशाली चीज है। मुझे लगा कि पेसिंग काफी अच्छी थी और एक्शन भी अच्छा था। मेरी एकमात्र शिकायत यह थी कि कभी-कभी संवाद थोड़ा खींचा हुआ होता था और कहानी को खींच देता था, लेकिन फिर भी मुझे वास्तव में मज़ा आया! मुझे लगता है कि यह एक ऐसी श्रृंखला है जिसे लोगों को केवल इसलिए पढ़ना चाहिए क्योंकि यह घर पर आती है और आपको ऐसा महसूस कराती है कि आप बाहर जा सकते हैं और महान बन सकते हैं!


कुल मिलाकर यह पुस्तक बहुत अच्छी पढ़ी गई थी और मुझे तुरंत यह देखना था कि अंक # 2 कब जारी हो रहा था (जिसकी मेरी समीक्षा समाप्त हो गई है, इसे देखें)। मैं "द यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ़ कैप्टन अमेरिका" #1 को 4.5/5 देता हूँ!



RATE THIS REVIEW

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 


0 views0 comments

Tyler Jenkins

Link

rnixon37

Link

Sohan Sahoo

Link

bottom of page