top of page
Search

हैल्सी: अगर मैं प्यार नहीं कर सकता, तो मुझे शक्ति चाहिए।




द्वारा समीक्षा:

RATE THIS ALBUM

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 

वाह, मेरे लिए यह हैल्सी का अब तक का सबसे मजबूत एल्बम होना चाहिए। उनके गीत लेखन और इस एल्बम के विषयों में गीतात्मक विकास की मात्रा अविश्वसनीय रूप से गहरी और अच्छी तरह से संरचित है। यह एल्बम मातृत्व के गहरे भय से निपटता है और हैल्सी की खामियों को दर्शाता है और एक कहानी बताता है। आज के समाज में बच्चे को पालने के उचित तरीके के रूप में क्या देखा जाता है, इस पर प्रकाश डालते हुए। इसमें एक राजनीतिक संदेश दोनों है, लेकिन एक ही समय में हैल्सी के लिए गहरा व्यक्तिगत भी लगता है।


मुझे लगता है कि उनकी ध्वनि भी उत्कृष्ट रूप से विकसित हो रही है, अभी भी वैकल्पिक ध्वनि के साथ हैल्सी का सार है, लेकिन मुझे यह भी लगता है कि यह एल्बम जमीनी उत्पादन के मिश्रण और अधिक वैकल्पिक रॉक को लाता है जो मुझे पसंद था। इसने गानों को इतना माहौल और प्रभाव दिया, और मुझे आशा है कि हैल्सी इस ध्वनि के साथ आगे भी जारी रहेगा।


मेरे पसंदीदा गीतों की रैंकिंग:

1. लड़की बंदूक है

2. मैं औरत नहीं, भगवान हूं

3. फुसफुसाते हुए

4. परंपरा

5. लिलिथ

6. डार्लिंग

7. झूठ बोलने से आसान

8. आपने इसके लिए कहा था

9. मधु

10. सांता फ़े में घंटियाँ

11. 1121

12. द लाइटहाउस

13. याबर्नी


कुल मिलाकर, अगर मुझे प्यार नहीं हो सकता है, तो मैं चाहता हूं कि पावर हैल्सी का अब तक का सबसे मजबूत एल्बम हो। उनकी ध्वनि में वृद्धि दिखा रहा है, लेकिन साथ ही यह सबसे अधिक लयात्मक रूप से गहरा एल्बम है जिसे मैंने थोड़ी देर में सुना है। वास्तव में हैल्सी से काफी वृद्धि दिख रही है। मातृत्व पर एक मजबूत राजनीतिक संदेश देने के साथ-साथ एक कलाकार के रूप में हैल्सी के लिए बहुत व्यक्तिगत महसूस करना।


कुल स्कोर 9.5/10



RATE THIS REVIEW

  • 6

  • 5

  • 4

  • 3


 


0 views0 comments

Tyler Jenkins

Link

rnixon37

Link

Sohan Sahoo

Link

bottom of page